Wet hair में भी बना सकती हैं You favorite hair styles



 Wet hair में भी बना सकती हैं You favorite hair styles:- WET HAIR में हेयरस्टाइल बनाना महिलाओं के लिए बहुत बड़ी चुनौती होती है। इसलिए आज हम WET HAIR में हेयरस्टाइल बनाने के तरीके बता रहे हैं।



Half अप हाफ डाउन (Half Up Half Down)






WET HAIR में हाफ अप और हाफ डाउन हेयरस्टाइल बनाना बहुत आसान है। इस हेयरस्टाइल को WET HAIR में बनाना जितना आसान है उतना ही ये कम्फरटेबल भी रहता है। ये आसानी से बन भी जाता है और बहुत अच्छा भी लगता है। इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए आपको या तो कुछ क्लिप्स चाहिए और या फिर किसी छोटे क्लेचर की जरूरत होगी।



1. बेबी पिन हेयरस्टाईल (Baby Pin Hairstyle)



बेबी पिन हेयरस्टाइल को कॉलेज की लड़कियां बहुत पसंद भी करती हैं और फोलो भी करती है। ये हेयरस्टाइल सिर्फ दो पिन से भी बन जाता है। इसकी सबसे अच्छी खासियत ये है कि आपइसे चलते-फिरते भी बना सकते हैं। ये हेयरस्टाइल काफी नेचुरल और क्युट लुक देता है।



2. साइड लूज ब्रेड (Side Loose Bread)



इस हेयरस्टाइल को आप चाहे WET HAIR पर बनाएं या सूखे HAIR पर बनाएं बहुत स्टाइलिश लगता है। HAIR में सिर्फ दो या तीन नाॅट ही बनानी होती है। ब्रेड बनाने के बाद जब आपके बाल सूखेंगे तो उलझेंगे नहीं। आप इसे आउटफिट के लिए भीकैरी कर सकती ​​हैं।



3. पफ लुक (Puff look)



पफ लुक WET HAIR के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। बाल खूखने के बाद अगर आप पफ को खोलेंगी तो आपके बाल उलझेंगे नहीं। पफ बनाने के बाद बाल स्टाइलिश और खूबसूरत लगते हैं। इस हेयरस्टाइल की खास बात ये है कि आप इसे इंडियन और वेस्र्टन दोनों के साथ कैरी कर सकती हैं। पफ बनाते वक्त अगर आप कोई एक्ससरीज का इस्तेमाल करेंगी तो और भी अच्छा लगेगा।



4. WET बाल और हेयरबैंड (Wet Hair and Hairband)



WET HAIR में हेयरबेंड लगाने से पहले HAIR को अच्छी तरह कंघी कर लें। WET HAIR के साथ ट्रेंडी लुक पाने के लिए आप हेयर एक्सेसरीज का इस्तेमाल कर सकती हैं। WET HAIR में हेयरबैंड आपके वेस्टर्न और इंडियन दोनों लुक के साथ परफेक्ट दिखता है।


No comments

Powered by Blogger.